Friday, October 18, 2024

MP election 2023: पीएम का कांग्रेस पर बड़ा हमला, कहा- इनकी फितरत में तुष्टिकरण, गुंडागर्दी, दंगे-फसाद, भ्रष्टाचार

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनावों के लिए बुधवार शाम प्रचार थम जाएगा. ऐसे में प्रचार के बचे दो दिन ने बीजेपी और कांग्रेस दोनों अपनी पूरी ताकत यहां लगा देना चाहते है. दोनों ही पार्टियों के शीर्ष नेता चुनावी मैदान संभाले हुए है. बीजेपी के लिए यहां प्रधानमंत्री मोदी, कैबिनेट मंत्री नितिन गडकरी, यूपी के मुख्यमंत्री आदित्यनाथ, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह जैसे दिग्गजों ने मंच संभाला है तो कांग्रेस ने भी पूर्व पार्टी उपाध्यक्ष राहुल गांधी, महा सचिव प्रियंका गांधी और कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जन खड़गे को मैदान में उतारा है.

मोदी की राहुल गांधी पर निशाना, कहा उन्हें तिजोरी खुलने का डर है

मध्य प्रदेश के शाजापुर ने रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कांग्रेस पर बड़ा हमला किया. पीएम ने अपने भाषण में राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा, “… कांग्रेस के पास आपको देने के लिए सिर्फ और सिर्फ विरोध है, निराशा है, नकारात्मकता है. कांग्रेस शुरूआत से ही तुष्टिकरण, गुंडागर्दी, दंगे-फसाद, भ्रष्टाचार को प्रोत्साहित करती है. कांग्रेस के न तो संगठन में दम है और न ही नीयत है. आप राजस्थान में देखिए, छत्तीसगढ़ में देखिए, वहां कानून व्यवस्था और भ्रष्टाचार की क्या स्थिति है. अब वो डरने लगे हैं कि कहीं लॉकर न खुल जाए। उनको चिंता है कि मोदी को लॉकर का कैसे पता है. लॉकर खुल रहे हैं और नोटों के ढ़ेर निकल रहे हैं. सोना निकल रहा है, सोना. और ये आलू वाला सोना नहीं है… ”

मोदी जी ने दो हिंदुस्तान बना रखे हैं- राहुल गांधी

वहीं मध्य प्रदेश के विदिशा में विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने दावा किया कि मध्यप्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने जा रही है. राहुल ने पीएम मोदी पर वार करते हुए कहा, “मोदी जी ने दो हिंदुस्तान बना रखे हैं. गरीबों के हिंदुस्तान में- जैसे मध्य प्रदेश में 18,000 किसान आत्महत्या करते हैं. दूसरे हिंदुस्तान में- अरबपति विदेशों में संपत्ति खरीद रहे हैं. मेरा मानना है कि हिंदुस्तान एक होना चाहिए. इस हिंदुस्तान में सबकी इज्जत हो। किसान, मजदूर और युवाओं की देखभाल हो, उनकी रक्षा हो”


मीडिया पर भी राहुल ने किया हमला-बोले हमारा चेहरा टीवी पर नहीं दिखाई देता
वहीं राहुल गांधी ने अपनी रैली में मीडिया और खासकर न्यूज़ चैनल पर हमला किया. राहुल ने कहा, “मोदी जी, देश का पूरा फायदा अडानी, अंबानी जी को दे देते हैं. जैसे ही आप टीवी खोलते हैं नरेंद्र मोदी जी का चेहरा दिखता है. कांग्रेस पार्टी और मैं किसानों, मजदूरों, छोटे दुकानदारों की बात करता हूं, लेकिन फिर भी हमारा चेहरा टीवी पर नहीं दिखाई देता है. अगर किसानों, मजदूरों के पास टीवी का रिमोट कंट्रोल होता तो सिर्फ मेरा चेहरा दिखता, क्योंकि उन्हें लगता है कि ये आदमी हमारी आवाज उठाता है.“

ये भी पढ़ें-Jitin Ram Manjhi: पटना में मांझी के मौन सत्यग्रह में शामिल हुई बीजेपी, नीतीश…

Html code here! Replace this with any non empty raw html code and that's it.

Latest news

Related news