Saturday, September 21, 2024

Vivah 3 : प्रदीप पांडेय चिंटू और आम्रपाली का खास तोहफा,छठ के महापर्व पर रिलीज होगी फ़िल्म Vivah3

पटना:  भोजपुरी फिल्म Vivah 3 जल्द ही रिलीज होने वाली है. प्रदीप पांडेय चिंटू और भोजपुरी अभिनेत्री अम्रपाली दूबे की फिल्म Vivah 3 बिहार में 20 नवंबर को और पूरे देश में 24 नवंबर को रिलीज़ किया जायेगा. भोजपुरी फिल्म विवाह का पार्ट 1 और पार्ट 2 काफी हिट हुआ था, जिसकी वजह से दर्शकों में पार्ट 3 को लेकर काफी उत्सुकता बनी हुई हैं. इस फिल्म के निर्माता निशांत उज्जवल और निर्देशक रजनीश मिश्रा है.

Vivah3 bhojpuri film
Vivah3 bhojpuri film

आपको बता दें की इससे पहले निर्माता निशांत उज्जवल है और निर्देशक रजनीश मिश्रा मेहँदी लगा कर 3 में एक साथ नजर आये थे. इसके बाद माई डा प्राइड फिल्म में निरहुआ और आम्रपाली ने मुख्य भूमिका निभाई थी. यह फिल्म काफी हिट गयी थी और 100 मिलियन से भी ज्यादा लोगों ने इस फिल्म को देखा और काफी पंसद भी किया था. दर्शको का कहना है कि अगर भोजपुरी इंडस्ट्री में ऐसी फिल्म बनती रही तो भजपुरी फिल्म का भविष्य उज्जवल होगा.

चिंटू पांडेय और आम्रपाली कि फिल्म Vivah 3 छठ पूजा में रिलीज़ हो जाएगी, जिसे दर्शक बड़े परदे पर देख सकते है.

साउथ और हिंदी जैसी फिल्मो में एक्शन और रोमांस देखने तो देखने के के लिए मिलता रहता है, लेकिन परिवार और संस्कार के बारे में कम ही दिखाया जाता हैं. रजनीश मिश्रा ऐसी कई फिल्में लेकर आ रहे है जो संस्कार और परिवार  से भी जुड़ी होगी . चिंटू पांडेय और रजनीश मिश्रा पहली बार एक साथ काम कर रहे हैं.
विवाह 3 में आम्रपाली और चिंटू पांडेय के साथ सयुंक्त रॉय ,अवधेश मिश्रा , संजय पांडेय, रोहित सिंह मटरू , सुजान सिंह , अनीता रावत ,मनोज दिवेदी रजनीश झा ,निशा सिंह। अनिवाह तिवारी भी फिल्म में नजर आएंगे.

Html code here! Replace this with any non empty raw html code and that's it.

Latest news

Related news