Friday, September 20, 2024

PriyankaChopra ने अपने लुक से जीता फैंस का दिल, MAMI फिल्म फेस्टिवल में लगाए चार चाँद

मुंबई :  हाल ही में हुए एक फिल्म फेस्टिवल में प्रियंका चोपड़ा PriyankaChopra ने चार चाँद लगा दिए. उन्होंने अपने जलवों से फिल्म फेस्टिवल में महफिल लूट ली. प्रियंका चोपड़ा जब भी भारत आती हैं अपना कोई नया लुक लोगों के बीच छोड़ जाती है. फैंस को उनका ये लुक बेहद पसंद आ रहा है. प्रियंका के लुक की चर्चा सोशल मीडिया पर खूब हो रही है.

PriyankaChopra बनी MAMI फिल्म फेस्टिवल की चेयरपर्सन

मुंबई में MAMI फिल्म फेस्टिवल की शुरुआत 27 अक्टूबर से हो गयी है और ये फिल्म फेस्टिवल 5 नवंबर तक जारी रहेगा. इस फेस्टिवल में इंडस्ट्री के सुपरस्टार्स की अलग अलग फिल्मों की स्क्रीनिंग होगी. खास बात ये है कि PriyankaChopra को इस फेस्टिवल में चेयरपर्सन के तौर पर अमेरिका से बुलाया गया है. 29 अक्टूबर को PriyankaChopra ने MAMI फिल्म फेस्टिवल में व्हाइट साड़ी के साथ ग्रैंड एंट्री ली तो लोग उनके देसी अंदाज को देखते रह गये. प्रियंका चोपड़ा का ‘देसी लुक ‘ फैंस को काफी पसंद आ रहा है. प्रियंका ने फिल्म फेस्टिवल में फ्लोरल वाइट कलर की साड़ी पहनी , जिससे इवेंट में चार चाँद लग गए.

इतना ही नहीं, सिल्वर नेकलेस और रिंग के साथ प्रियंका चोपड़ा बेहद खूबसूरत लग रही थी. प्रियंका भारत में कम नजर आती है इसलिए उनके हर लुक और मूव पर लोगों की नज़र जाती है. इस इवेंट में प्रियंका के साथ भूमि पेडनेकर भी  शानदार लुक में नज़र आयी. भूमि पेडनेकर ने स्टाइलिश कुरता विथ हाई नैक के साथ अपने लुक को निखारा.

ये भी पढ़ें :-

BiggBoss 17: ईशा के करंट बॉयफ्रेंड समर्थ जुरेल की एंट्री, अभिषेक फुट फुट कर रोने लगे

प्रियंका चोपड़ा का न्यू लुक

हाल के महीनो में प्रियंका चोपड़ा निक जोन्स के म्यूजिक कॉन्सर्ट में मौजूद थी, प्रियंका चोपड़ा काफी समय बाद भारत लौटी हैं. 27 अक्टूबर को MAMI फिल्म फेस्टिवल में कैप और वाइट गाउन में नज़र आयी थी.

Priyanka Chopra
                          Priyanka Chopra

सितारों की सजी शाम में करीना कपूर खान सहित और भी सितारे नजर आये . जहां इनकी फिल्म बकिंघम मर्डर्स को पहले पोर्ट में दिखाया गया.प्रियंका चोपड़ा और करीना के साथ साथ करिश्मा कपूर भी शामिल हुई थी. इस इवेंट में नीता अम्बानी संस्कृत केंद्र में करन जौहर, राजकुमार रॉव, सोनम कपूर और दूसरे स्टार्स भी नजर आये थे.

Html code here! Replace this with any non empty raw html code and that's it.

Latest news

Related news