Thursday, October 17, 2024

ARREST PAPPU YADAV:यूपी सीएम आदित्यनाथ पर टिप्णणी कर फंसे पप्पू यादव,उठी गिरफ्तारी की मांग 

दिल्ली :  जन अधिकार पार्टी नेता पप्पू यादव अपने बड़बोलेपन के लिए जाने जाते हैं . आये दिन कोई न कोई ऐसा बयान देते रहते हैं जो उन्हें चर्चा में ला देता है. ज्यादातर समय  लोग उनके बयानों को मसखरी या बड़बोलापन मान कर टाल देते हैं लेकिन इस बार पप्पू यादव (ARREST PAPPU YADAV) ने एक ऐसी टिप्पणी कर दी है जिसपर लोग भड़क गये हैं और अब पप्पू यादव (ARREST PAPPU YADAV) की गिरफ्तारी की मांग शुरू हो गई है.

पप्पू यादव के किस बयान से भड़के लोग

मामला दिल्ली के जंतर मंतर का है.पप्पू यादव (ARREST PAPPU YADAV) जंतर मंतर पर अपनी मांगों को लेकर धरना प्रदर्शन कर रहे पहलवानों के बीच पहुंचे.यहां पप्पू यादव (ARREST PAPPU YADAV) ने पहलवानों के बीच उनकी मांगों का समर्थन किया और उनके साथ खड़े होने का दावा भी किया लेकिन इस दौरान कुछ ऐसा कह गये जिसने उन्हें इंटरनेट पर वायरल कर दिया है और लोग भड़क गये हैं

लोगों का कहना है कि पप्पू यादव पहलवानों के समर्थन की आड़ में एक राज्य के मुख्यमंत्री का मजाक उडा रहे हैं.एक यूजर ने लिखा है कि ये केवल योगी आदित्यनाथ का मजाक नहीं उड़ा रहे हैं बल्कि इस एक राज्य के चुने हुए प्रतिनिधि का मजाक उडा रहे हैं. इस लिए इन्हें तुरंत गिरफ्तार किया जाना चाहिये.

पप्पू यादव के बयान से भड़के लोग अब पप्पू यादव के पुराने वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं जब अपने काफिले पर हमला होने के बाद पप्यू यादव मीडिया के सामने फूट फूट कर रोये थे.

सोशल मीडिया की तीखी नजरों से बचना आसान नहीं है. राजनेता अक्सर ये भूल जाते हैं कि टेक्नलॉजी के जमाने में किसी की कोई बात निजी नहीं रहती है और ना ही कोई कुछ भूलता है. राजनेता अगर भूल भी जायें तो जनता उन्हें सबूतों के साथ याद दिला देती है . लोग अब पप्यू यादव के उन कारनामों को भी याद करके वायरल कर रहे हैंं जिसमें पप्पू यादव ने अनैतिक काम भी किये हैं.

पप्यू याद को लेकर नेटिजन्स लगातार सोशल मीडिया पर ट्रेंड करा रहे हैं. ज्यादातर लोगों का कहना है कि बिहार के आपराधिक पृष्ठभूमि वाले नेता पप्यू यादव के पहलवानों के मंच पर पहुंचने से इस पूरे धरना प्रदर्शन का महत्व कम हो गया है .

Html code here! Replace this with any non empty raw html code and that's it.

Latest news

Related news