Saturday, June 22, 2024

पार्थो मुखर्जी की सहयोगी अर्पिता के घर से चार लक्जरी कारें गायब, ईडी कर रही है तलाश

कोलकाता

एसएससी घोटाला के मामले में ईडी के राडार पर आये पार्थो मुखर्जी और उनकी सहयोगी अर्पिता मुखर्जी के ठिकानों पर प्रवर्तन निदेशायल(ED) के टीम की छापेमारी जारी है.अब तक अर्पिता मुखर्जी के ठिकानों से 50 करोड़ से ज्यादा की रकम बरामद हो चुकी है. अभी भी अर्पिता मुखर्जी के दो मकानों पर ED की रेड चल रही है.

इस बीच खबर है कि अर्पिता मुखर्जी के घर से चार लक्जरी गाडियां गायब है. ED के उन गाडियों को ढूंढने में लगे हैं.अधिकारियों को आशंका है कि इन गाडियों में नोट भरे हो सकते हैं. अर्पिता मुखर्जी के डायमंड सिटी के  फ्लैट से चार गाडिया गायब हैं. इन गाडियों का नंबर है

  1. HONDA CITY WB06T6000.
  2. AUDI A4 WB02 AB9561,
  3. MERCEDES BENZ WB02AE2232.
  4. HONDA CRV WB06T6001

इस दौरान ईडी की गिरफ्त में अर्पिता मुखर्जी ने कई राज खोले हैं. अर्पिता ने बताया कि उनसकी मुलाकात 2016 में पार्थ मुखर्जी से हुई थी. अर्पिता और एक अन्य महिला के घर को पार्थ मुखर्जी मिनी बैंक की तरह इस्तेमाल करते थे. उनके घर जो पैसे मिले हैं वो सब पार्थ मुखर्जी के हैं. उनके लोग ही पैसी लेकर आते थे. हलांकि पार्थ कबी खुद पैला लेकर नहीं आते थे.सारे पैसे एक ही रुम मे पेक करके रखे जाते थे, और उश कमरे मे केवल पार्थ मुखर्जी या उनके लोग ही जाते थे. अन्य किसी का प्रवेश वर्जित था. अर्पिता ने बताया कि पैसा SSC परीक्षा के अलावा ट्रांसफर पोस्टिंग,कॉलेजों को मान्यता दिलाने जैसे कामों से आता था. अर्पिता की सूचना पर एक बड़े ब्रोकर और कारोबारी के मकानों पर ईडी छापेमारी की है.

ED की छापेमारी के बीच अब इस मामले में आयकर विभाग और DRI

(Diretorate of revenue intelligence ) की एंट्री हो गई है.न की जांच में दोषी पाये जाने पर पार्थो बैनर्जी औऱ उनकी सहयोगी अर्पिता को लंबी जेल यात्रा करनी पड़ सकती है.

फिलहाल मामले में जांच जारी है. की और लोग ED की रडार पर हैं, जिनपर जल्द शिकंजा कस सकता है.

Latest news

Related news