Saturday, February 24, 2024

नोएडा: दीवार गिरने से 4 की मौत, अभी कई लोगों के फंसे होने की आशंका

उत्तर प्रदेश के नोएडा के दीवार गिरने से 4 लोगों की मौत हो गई है. दुर्घटना सेक्टर-21 में हुई है.अभी भी दीवार के मलबे में कई लोगों के फंसे होने की आशंका है. पुलिस आयुक्त आलोक सिंह ने बताया की घटना की सूचना मिलते ही पुलिस, एम्बुलेंस और फायर ब्रिगेड की टीमें रेस्क्यू के लिए मौके पर पहुंच गई है.मलबे से दबे लोगों को निकाला गया. निकाले गए लोगों में से 4 लोगों की मौके पर ही मृत्यु हो गई थी, जबकी 9 घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है. पुलिस आयुक्त ने बताया की मामले की FIR दर्ज़ कर ली गई है. रेस्क्यू खत्म होने पर कार्रवाई की जाएगी

कैसे हुआ हादसा
नोएडा के डीएम ने लालिनाकेरे यथिराज ने बताया कि नोएडा के सेक्टर 21 में जलवायु विहार के पास से बहने वाली नाली की मरम्मत का काम चल रहा था. मरम्मत कर रहे मजदूरों ने जब ईंट निकालना शुरु किया तभी बगल की दीवार गिर गई जिसमें कई मज़दूर दब गए. मालबा उनके ऊपर गिर गया.मामले की जांच करा कराई जाएगी.

मुख्यमंत्री ने घटना पर जताया शोक
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने नोएडा हादसे में लोगों की जान जाने पर शोक जताया है.सेक्टर 21 में दीवार गिरने की घटना पर मुख्यमंत्री ने अपने सीनियर अधिकारियों को फौरन मौके पर पहुंच कर युद्ध स्तर पर बचाव अभियान चलाने और पीड़ितों की हर संभव मदद करने को कहा है.

Latest news

Related news