Thursday, February 22, 2024

मुजफ्फरपुर बैंक लूट: हथियारबंद अपराधियों ने लूटे 15 लाख

बिहार में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं. सोमवार को मुजफ्फरपुर में ICICI बैंक में घुस तीन हथियारबंद बदमाशों ने 15 लाख रुपये लूट लिए. घटना सदर थाना क्षेत्र के गोबरसही इलाके में हुई. सोमवार सुबह बैंक हुई इस बैंच लूट की घटना से इलाके में सनसनी फैल गई. बताया जा रहा है कि बदमाश बाइक पर सवार थे
डिप्टी ब्रांच मैनेजर ने क्या बताया?


बैंक की डिप्टी ब्रांच मैनेजर ने बताया, ”सोमवार सुबह जब वह बैंक पहुंची तो तीन हथियारबंद बदमाश पहले से बैंक में मौजूद थे. तीनों बदमाशों के पास हथियार थे. जिनके बल पर उन्होंने बैंक स्टाफ को बंधक बना रखा था. बैंक मैनेजर ने कहा कि उन्हें भी बंधक बना लिया गया. बदमाश कैश काउंडर पर रखे सारे पैसे लेकर फरार हो गए. फिलहाल बताया जा रहा है कि लूट की रकम करीब 15 लाख रुपये होगी. बदमाशों के जाने के बाद पुलिस को सूचना दी गई.”

सीसीटीवी में कैद हुई लूट की वारदात
घटना की सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची और मामले की जांच शुरु हुई. पुलिस ने सबसे पहले बैंक का सीसीटीवी खंगाला. सीसीटीवी में लूट कू पूरी वारदात कैद है. घटना की जानकारी देते हुए डीएसपी राम नरेश ने बताया कि पुलिस ने आरोपियों की तलाश में टीमों लगा दी हैं. पुलिस जल्द ही घटना को अंजाम देने वालों को गिरफ्तार कर लेगी. इस मामले में पुलिस ने एक लावारिस बाइक भी बरामद की है. बताया जा रहा है कि इसी पल्सर गाड़ी पर बदमाश आए थे. लेकिन लूट के बाद भागते समय अपराधियों की गाड़ी बंद हो गई थी. घटना के बाद पुलिस ने शहर में नाकाबंदी कर दी है. शहर में जांच अभियान भी तेज कर दिया गया है.

Latest news

Related news