करीना कपूर को लेकर चर्चा एक बार फिर तेज़ हो गई है। नहीं नहीं लाल सिंह चड्ढा या आमिर खान की वजह से नहीं बल्कि सैफ अली खान और उनके तीस बच्चे की खबर को लेकर। जी हाँ आपने सही सुना करीना फिर प्रेग्नेंट है…. सोशल मीडिया पर ये खबर वायरल हो रही है । खबर के सामने आने के साथ जहाँ एक तरफ फैंस ये सोचने में लग गए कि तैमूर जहांगीर के बाद तीसरे बच्चे के नाम किस मुग़ल तानाशाह के नाम पर होगा तो वहीं दूसरी तरफ सैफ के बाकी के दो बच्चे इस टेंशन में आगये होंगे की प्रॉपर्टी के और कितने हिस्से होंगे ?
खबर ऐसी उड़ी की उड़ते उड़ते लंदन तक पहुंच गई, जहां करीना कपूर इस वक्त अपने परिवार के साथ छुट्टियां मना रही हैं। उनके साथ सैफ अली खान, तैमूर और जेह हैं। करीना ने अपने सोशल मीडिया पेज पर वहां से कई तस्वीरें शेयर की हैं। इस बीच खबर फैली कि करीना कपूर तीसरी बार प्रेग्नेंट हैं। जिसके बाद अभिनेत्री ने एक पोस्ट लिखकर साफ कर दिया किया ये सब महज अफवाह है और वो प्रेग्नेंट नहीं हैं। प्रेग्नेंसी की अफवाहों के बाद करीना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, ‘ये पास्ता और वाइन है गाइज… शांत रहो… मैं प्रेग्नेंट नहीं हूं… उफ्फ… सैफ कह रहे हैं वह पहले ही हमारे देश की जनसंख्या में ज्यादा ही योगदान दे चुके हैं… एंजॉय… KKK.
करीना की प्रेंगनेंसी की ख़बरें अकसर उड़ती रहती है लेकिन इस बार तो करीना और उनकी फॅमिली ट्विटर पर ट्रेंड करने लगी। लोग मीम बना कर मज़े लेने लगे।
खबर पर अपनी राये भी कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं