Sunday, April 14, 2024

गुजरात : पत्रकार के सवाल पर केजरीवाल का चौंकाने वाला जवाब

आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल कल से दो दिन की गुजरात यात्रा पर हैं. सोमवार को ऑटोरिक्शा में रोके जाने के बाद से केजरीवाल का गुजरात सरकार पर सनसीखेज हमला जारी है. मंगलवार को एक कार्यक्रम के दौरान एक पत्रकार ने दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल से सवाल किया और उसका उन्होंने जो जवाब दिया वो सुनने लायक है.
गुजरात चुनाव के संदर्भ में एक पत्रकार का केजरीवाल से सवाल
रिपोर्टर- भाजपा का कहना है आम आदमी पार्टी सामाजिक कार्यकर्ता मेधा पाटकर को अपना मुख्यमंत्री उम्मीदवार प्रोजेक्ट करेंगे ?
पत्रकार के सवाल के जवाब में अरविंद केजरीवाल
जी: मैंने सुना है बीजेपी मोदी जी के बाद सोनिया गांधी को प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार बना रही है, हिम्मत करके मेरा ये सवाल आप भाजपा से पूछना.
खुद को आम आदमी का नेता कहने वाले अरविंद केजरीवाल पत्रकार के सवाल से इतने बौखला गये कि उन्हें पत्रकार के सवाल का ठीक से जवाब देना तक गंवारा नहीं हुआ. जिस तरह से उन्होंने इस सवाल का जवाब दिया है वो उनकी झुंझलाहट को साफ दिखा रहा है.
दरअसल इस बार केजरीवाल वही सब गुजरात में कर रहे हैं जो वो दिल्ली चुनाव के समय करते आये थे लेकिन इस बार लगातार उन्हें ट्रोलर्स के ट्रोल का शिकार होना पड़ रहा है. ऑटो मामले में सुरक्षा को लेकर उन्होंने जिस तरह से कैमरे के सामने पुलिसकर्मियों को लताड़ा, उसके बाद लोगों ने तरह-तरह के मीम बना कर ट्रोल किया और इसे अरविंद केजरीवाल की नौटंकी तक करार दे दिया. लोग ऑटोरिक्शा प्रकरण के मुकाबले में जेट विमान के फोटो शेयर कर रहे हैं, जिसमें वो एक परिचारिका के साथ दिखाई दे रहे हैं.

Latest news

Related news