Saturday, February 24, 2024

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya के प्रमोशन के लिए दिल्ली पहुंचे Shahid kapoor and Kriti Sanon

Shahid kapoor and Kriti Sanon अपनी अपकमिंग फिल्म ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया को लेकर चर्चे में हैं. दोनों स्टार्स को पहली बार साथ में स्क्रीन शेयर कर रहे हैं. इस फिल्म का ट्रेलर पहले ही रिलीज़ हो चुका है,जिसमें दोनों की कैमिस्ट्री धमाल मचा रही हैं. ये यह फिल्म 9 फरवरी को सिनेमा घरों में रिलीज़ होगी. हाल ही में दोनों स्टार्स फिल्म के प्रमोशन के लिए दिल्ली आए और यहां के इंपीरियल होटल में आयोजित प्रमोशनल कार्यक्रम में फिल्म के बारे में मीडिया से बातें कीं. जिसमे दोनों स्टार्स ने सवालों का खुलकर जवाब दिया.

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya
                                          Shahid kapoor and Kriti Sanon

फिल्म में कृति सेसन एक रोबोट की की भूमिका में हैं, जो बेहद मजेदार है.  कृति सेनन खुद रोबोट एक्टिंग के बारे में अपना एक्सपीरियंस शेयर करते हुए कहती हैं कि रोबोट की एक्टिंग करना आसान नहीं था. एक्टर होने के नाते मुझे एक्टिंग पसंद हैं,  साथ ही  अगर आपके सामने बेहतरीन और एनर्जी से भरा हुआ शाहिद जैसा कलाकार हो तो आप भी एनर्जी से भर जाते हैं. ह्यूमन की तरह रोबोट की एक्टिंग करना काफी दिलचस्प रहा.

ये भी पढ़ें : Poonam Pandey का हुआ निधन, एक्ट्रेस की मौत की वजह भी आयी सामने

फिल्म का एक्टर आर्यन को जीवनसाथी की तलाश है. वो अपने लिए एक आदर्श जीवनसाथी ढ़ूंढ रहा है लेकिन उसे वो लड़की नहीं मिल रही है. इसी बीच वो अमेरिका में एक असाइनमेंट के लिए जाता है जहां उसकी मुलाकात सिफरा नाम की लड़की से होती है. आर्यन को सिपऱा से प्यार हो जाता है , कहानी में ट्वीस्ट तब आता है जब हीरो को पता चलता है कि वो जिसमे प्यार करने लगी है वो एक ह्यूमन नहीं बल्कि रोबोट है, हीरो को लगने लगता है कि ये तो असंभव प्रेम कहानी है. फिर कहानी आगे बढ़ती है और दर्शकों के मनोरंजन का भरपूर डोज देती है ,जिसे दर्शक खूब  पसंद करेंगे.

इस फिल्म का निर्माण मैडॉक फिल्म्स और जियो स्टूडियोज ने किया  है. इसका निर्देशन अमित जोशी और आराधना शाह ने किया है.

Latest news

Related news