Saturday, February 24, 2024

रणबीर कपूर की ‘Ramayan’ में ‘शूर्पणखा’ बनेगी ये एक्ट्रेस, देख फैंस हुए खुश

मनोरंजन डेस्क : डायरेक्टर नितेश तिवारी की फिल्म ‘Ramayan’ लंबे समय से सुर्खियों में बनी हुई है. इस फिल्म में रणबीर कपूर भगवान राम की भूमिका निभाने वाले हैं. वहीं हनुमान के लिए सनी देओल और सीता के लिए साई पल्लवी और एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर का नाम सामने आ चुका है. अब एक और एक्ट्रेस का नाम सामने आया है जो इस फिल्म में शूर्पणखा का किरदार निभा सकती हैं. ऐसे में यह फिल्म अन्य किरदार की कास्टिंग को लेकर काफी समय से सुर्खियां बटोर रही है.

Rakul Preet (Ramayan)
Rakul Preet (Ramayan)

Ramayan में राम का किरदार निभाएंगे रणबीर कपूर

अब फिल्म में शूर्पणखा की भूमिका निभाने के लिए एक बड़ी बॉलीवुड एक्ट्रेस का नाम सामने आया है. चलिए जानते हैं कि कौन हैं वो एक्ट्रेस, जो नितेश और रणबीर कपूर की रामायण में शूर्पणखा का किरदार निभाने वाली हैं. रामायण को लेकर अब तक यह जानकारी सामने आई है कि फिल्म में राम का किरदार रणबीर कपूर निभाएंगे. हनुमान के रोल में सनी देओल दिखाई देंगे. वहीं, सीता का पार्ट पहले साउथ एक्ट्रेस साई पल्लवी निभाने वाली थीं, लेकिन बाद में खबर आई कि यह रोल जाह्नवी कपूर निभाएंगी.

ये भी पढ़ें: शादी के 12 साल बाद Isha Deol ने लिया तलाक, जाने बॉलीवुड के कितने सेलेब्स ने सालों बाद तोड़ी अपनी शादियां

शूर्पणखा का किरदार निभाएंगी Rakul Preet Singh

रामायण टीम कहानी में एक और मैन लीड के लिए कास्टिंग बंद होने की कगार पर है. नितेश तिवारी और उनकी टीम शूर्पणखा के किरदार के लिए रकुल प्रीत सिंह की चर्चा सामने आ रही है. रकुल और नितेश तिवारी पिछले काफी समय से बातचीत कर रहे हैं और अब शूर्पणखा के लिए कास्टिंग हो चुकी है. यह रामायण के सबसे महत्वपूर्ण किरदारों में से एक है, क्योंकि शूर्पणखा ही वह थी, जिसकी वजह से भगवान राम और रावण के बीच युद्ध हुआ.

Latest news

Related news