Sunday, April 14, 2024

PM Modi Rally : हम लोग ईमानदारी और पारदर्शिता के साथ जनता के सामने हैं जबकि दूसरी तरफ भ्रष्टाचारी – पीएम

रुद्रपुर :  PM Modi Rally प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर जोरदार प्रहार किया। उन्होंने बीजेपी के तीसरी बार चुनाव जीतने पर देश में आग लगने संबंधी बयान देने के लिए राहुल गांधी पर तीखा हमला बोलते हुए जनता से कहा कि वह कांग्रेस को हर जगह से चुन-चुन कर साफ कर दें। उत्तराखंड में 19 अप्रैल को होने वाले चुनाव प्रचार की शुरुआत करते हुए रूद्रपुर में ‘विजय शंखनाद’ रैली में प्रधानमंत्री ने कहा कि भ्रष्टाचारियों द्वारा उन्हें धमकी और गालियां दी जा रही हैं, लेकिन चुनाव के बाद उनके तीसरे कार्यकाल में भ्रष्टाचार पर प्रहार और तेज होगा।

PM Modi Rally- विपक्ष पर साधा निशाना

विपक्ष पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि ‘इंडी’ गठबंधन में शामिल कांग्रेस के शाही परिवार के शहजादे ने ऐलान किया है कि अगर देश ने तीसरी बार भाजपा सरकार को चुना तो आग लग जाएगी। प्रधानमंत्री ने कहा कि 60 साल तक देश पर राज करने वाले 10 साल सत्ता से बाहर रहते ही देश में आग लगाने की बात कर रहे हैं। उन्होंने जनता से पूछा, ‘क्या आग लगाने की बात आपको मंजूर है? क्या आग लगाने की यह भाषा लोकतंत्र की भाषा? ऐसे लोगों को सजा देंगे?’ उन्होंने जनता से कहा, ‘ऐसे लोगों को चुन-चुन कर साफ कर दें। इनको मैदान में नहीं रहने दें।’

उन्होंने यह भी कहा कि कांग्रेस देश को अस्थिरता की तरफ ले जाना चाहती है और अराजकता में झोंकना चाहती है। कर्नाटक के कांग्रेस नेता डी के सुरेश का नाम लिए बगैर प्रधानमंत्री ने निशाना साधते हुए कहा कि दक्षिण भारत को देश से अलग करने की बात कहने वाले अपने एक बड़े नेता को सजा देने की बजाय उसने उसे चुनाव में टिकट दे दिया।

Latest news

Related news