Thursday, April 18, 2024

सिर्फ रणवीर सिंह ही नहीं बल्कि ये सितारे भी न्यूड फोटोशूट को लेकर कर चुके हैं विवादों का सामना !

रणवीर सिंह इन दिनों अपने न्यूड फोटोशूट को लेकर काफी चर्चा में हैं. बहुत से लोग रणवीर के शूट की तारीफ कर रहे हैं. तो कइयों गुर्दे इतने लाल हुए की उन्होंने रणवीर सिंह के खिलाफ FIR ही दर्ज करा दी. जिनमे कई महिला संगठन भी शामिल है. उनका कहना है कि रणवीर के न्यूड फोटोशूट से उनकी भावनाएं आहत हुई हैं. हालाँकि इस बवाल के बाद कई लोग रणवीर सिंह के समर्थन में खड़े हुए. तो चलिए अब आपको बताते हैं कि रणवीर सिंह की तरह वो कौन कौन अभिनेता है जिन्होंने इस तरह न्यूड फोटो शूट कर सुर्खियां बटोरी थी.

रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट ने कइयों को जहाँ निराश किया. तो बहुत से लोगों को प्रेरित भी किया है. एक ऐसे ही सितारे हैं छोटे परदे पर काफी नाम कमा चुके अभिनेता करणवीर मेहरा. ऐसा लगता है कि रणवीर के फोटोशूट ने टीवी अभिनेता करण वीर मेहरा को प्रेरित किया है. इतना इंसपायर कर दिया कि उन्होंने भी अपना पुराना न्यूड फोटोशूट सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

सिर्फ करणवीर ही नहीं बल्कि मशहूर अभिनेता मिलिंद सोमन भी कई बार ऑनस्क्रीन तो कई बार फोटो शूट में न्यूड हो चुके हैं. एक बार एक एड शूट के वक्त सिर्फ जूते पहने थे. उस वक्त उन्होने भी रणवीर सिंह की तरह खूब सुर्खिया बटोरी थी. अभी हाल ही में साल 2020 में एक बार फिर मेंमिलिंद बीच पर बिना कपड़ों के दौड़ते हुए नज़र आये थे. जिसके बाद उनके खिलाफ केस दर्ज हुआ था.

वैसे नग्न होने के मामले में मिस्टर परफेक्ट यानी कि आमिर खान भी कम नहीं है. उन्होंने अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्म PK में फुल न्यूड होकर इसी तरह ख़बरों का बाजार गर्म किया था. उस वक्त उन्हें भी खूब आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था. यहाँ तक की उनके खिलाफ भी मामला दर्ज हुआ.

वैसे रणवीर की तरह रणबीर भी अपनी करियर की शुरआत में ही न्यूड होकर की थी. जी हां हम बात कर रहे हैं रणबीर की डेब्यू फिल्म सांवरिया की. कौन भूल सकता है उनका वो टॉवल वाला सीन.

बाकी हालही में ‘लाइगर’ से बॉलीवुड में एंट्री लेने जा रहे साउथ स्टार विजय देवरकोंडा करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करण’ के सीजन 7 में पहुंचकर शो पर भी अपना डेब्यू किया.

इस शो में उनके साथ उनकी को- स्टार अनन्या पांडे भी पहुंचीं, जहां रैपिड-फायर राउंड में फिल्ममेकर ने रैपिड फायर राउंड के दौरान विजय से ‘डू और डाई’ सेगमेंट के दौरान पूछा कि क्या वह इंटरनेशनल मैगजीन के लिए कभी न्यूड फोटोशूट करवाएंगे? विजय इस पर जवाब देते हैं, ‘अगर वह अच्छे से शूट होता है, तो मुझे करने में दिक्कत नहीं है.’

वैसे इन सब मामलों को लेकर आपकी क्या राये है हमें कमेंट बॉक्स में जरूर बातएं .

Latest news

Related news