Monday, July 15, 2024

चलती ट्रेन में पकड़ा गया मोबाइल चोर, 5 किमी तक खिड़की से लटकाए रखा

रिपोर्टर – विवेक कुमार

भागलपुर : बेगूसराय जिले के बाद अब भागलपुर से एक रौगटे खड़े करने वाला वीडियो सामने आया है..चलती ट्रेन से एक चोर को मोबाइल चोरी करना महंगा पड़ गया. लोगों ने चलती ट्रेन से मोबाइल लेकर भाग रहे चोर को पकड़ लिया और उसे ट्रेन के अंदर खिंच लिया.यात्रियों ने चोर की जमकर धुनाई कर दी। इस घटना को देखकर लोगों को बेगूसराय वाली घटना याद आ गई.

घटना से जुड़ी जो जानकारी सामने आई है, उसके मुताबिक़ चोर ट्रेन खुलने का इंतज़ार कर रहा था. जैसे ही ट्रेन खुली उसने मोबाइल के लिए झपट्टा मार दिया. समय रहते यात्री ने चोर को दबोच लिया और चलती ट्रेन में उसे लटकाए रखा. फिर ट्रेन के रुकने पर चोर को अंदर खींचकर उसकी जमकर पिटाई की. इसी दौरान लोगों ने घटना का वीडियो बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. वीडियो भागलपुर लैलख स्टेशन का बताया जा रहा है.

वायरल हो रहे वीडियो को शेयर करते हुए एक यूजर ने लिखा है कि आज लैलख स्टेशन पर मोबाइल और छिनतई करने के दौरान एक चोर को खिड़की से लोगों ने पकड़ लिया.लोगों ने चोर को स्टेशन से करीब पांच किलोमीटर तक लटकाते रखा. वहीं, उन्होंने दावा किया है कि लोगों के चंगुल में फंसे चोर के सहयोगी ने उसे बचाने के लिए लोगों पर चाकू और पत्थर से कई बार हमला भी किया.

इससे पहले बिहार के ही बेगूसराय जिले से भी एक ऐसी घटना सामने आई थी, जिसमें लोगों ने मोबाइल चोर को चलती ट्रेन से पकड़ लिया था और उसे लटकाए हुए खगड़िया तक ले गए थे. ये वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हुआ था .

Latest news

Related news