Sunday, May 26, 2024

MI vs PBKS – मुंबई इंडियंस और पंजाब किंग्स के बीच मुकाबला आज 

नई दिल्ली।  MI vs PBKS मुंबई इंडियंस का सामना गुरुवार को मुल्लानपुर के महाराजा यदविंद्रा सिंह इंटरनेशनल स्टेडियम में पंजाब किंग्स से होगा। मुंबई का आईपीएल 2024 सीजन में अभियान अब तक कुछ खास नहीं रहा है। हालांकि पंजाब की स्थिति भी कुछ इसी तरह है और दोनों ही टीमों के छह मैचों के बाद दो जीत और चार हार के साथ एक समान अंक हैं। चोट के वापसी करने वाले सूर्यकुमार यादव इंपैक्ट प्लेयर के तौर पर खेलने उतरे हैं और माना जा रहा है कि एक बार फिर वह इसी भूमिका में यह मुकाबला खेलने उतरेंगे।

MI vs PBKS- हार्दिक पांड्या फॉर्म में नहीं

मुंबई इंडियंस के कप्तान हार्दिक पांड्या इस सीजन अच्छी फॉर्म में नहीं चल रहे हैं जो मुंबई टीम के लिए चिंता का विषय है। इसके अलावा हार्दिक को रोहित शर्मा की जगह मुंबई की कमान संभालने पर मैदान पर हूटिंग का भी सामना करना पड़ रहा है। हालांकि टीम के साथी खिलाड़ी गोपाल ने बताया कि फैंस द्वारा हूटिंग का हार्दिक पर कोई असर नहीं पड़ रहा है।

शिखर धवन चोटिल हैं

पंजाब किंग्स के लिए नियमित कप्तान शिखर धवन का चोट के कारण बाहर होना पंजाब के लिए चिंता का विषय बनता जा रहा है। धवन चोट के कारण सात से 10 दिनों तक के लिए बाहर हो गए हैं। उनकी जगह सैम करन टीम की समान संभाल रहे हैं। हालांकि टीम स्पिन गेंदबाजी कोच सुनील जोशी ने बताया कि धवन ने रिहैब की प्रक्रिया शुरू कर दी है। पंजाब के लिए राहत की बात यह है कि अनकैप्ड खिलाड़ी शशांक सिंह और आशुतोष शर्मा काफी प्रभावी प्रदर्शन कर रहे हैं। वहीं टीम के लिए प्रभसिमरन सिंह की खराब फॉर्म भी चिंता विषय है।

पंजाब किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच लीग का 33वां मैच मुल्लानपुर के महाराजा यदविंद्रा सिंह इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जाएगा। मुकाबला भारतीय समयानुसार शाम साढ़े सात बजे से खेला जाएगा। टॉस उससे आधे घंटे पहले यानी शाम सात बजे होगा।

Latest news

Related news