Sunday, June 16, 2024

पति ने 9 साल की बेटी के सामने पत्नी की कर दी हत्या, मौके से फरार हो गया हैवान!

राजधानी दिल्ली में पति पत्नी के रिश्ते को शर्मसार कर देने वाली खबर सामने आई है. जहाँ एक पति ने अपनी ही पत्नी की हत्या कर दी . जिस पत्नी को वो हैवान सात वचन देकर अग्नि के 7 फेरे लेकर अपने साथ अपना जीवन साथी बनाकर लाया था. उसे अपनी ही 9 साले की बेटी के सामने बेहरमी से मौत के घाट उतार दिया .

घटना राजधानी ल्ली के नवादा ककरोला हाउसिंग कॉम्प्लेक्स इलाके की है. जो शहर के मोहन गार्डन इलाके में मौजूद है. मिली जानकारी के मुताबिक एक गुस्साए पति ने अपनी ही पत्नी पर तेज धारदार हथियार से लहूलुहान कर उसकी हत्या कर दी. घटना 30 सितम्बर की शाम शुक्रवार 6 बजकर 24 मिनट की है. जब घटना को अंजाम दिया गया. हैरानी की बात ये है कि ये पूरी घटना उस दरिंदे पति ने अपनी बेटी के सामने अंजाम दी . क्या बीती होगी उस बेटी पर जब उसने वो भयानक मंज़र देखा होगा . जब उसी का पिता उसी की माँ पर धारदार हथियार से वार कर रहा था .

घटना के सन्दर्भ में मिली जानकारी के मुतबिक हत्या के पीछे की वजह आपसी कलेश थी. जब पति घर पर आया तो पति- पत्नी की बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया. जिसके बाद गुस्से में आपा खो चुके पति ने पत्नी की हत्या कर दी. ये खुलासा किसी और ने नहीं बल्कि दंपति की 9 साल की मासूम बेटी ने की है . उसने बताया कि उसके माता पिता के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था.

इस हत्या के बाद पूरी दिल्ली में हड़कंप मचा है. जब पुलिस मौके पर पहुंची तो देखा की महिला मर चुकी थी और उसका पति फरार हो चुका था. जिसके बाद पुलिस ने पति के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया. बाद में पुलिस ने हत्यारे पति को खोजने के लिए एक टीम का भी गठन कर लिया. हालाँकि अभी तक आरोपी पति पुलिस कि गिरफ्त से बाहर है .

Latest news

Related news