Sunday, April 14, 2024

मुंबई के छत्रपति शिवाजी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर पकड़ा गया 80 करोड़ का ड्रग्स….

त्योहारों के की गहमा गहमी के बीच तस्करों के पौ बारह हैं. मुंबई के इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर 80 करोड़ से ज्यादा का ड्रग्स बरामद हुआ है.डीआरआई ने बड़ी कार्यवाही करते हुए मुंबई के इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर एक व्यक्ति को ड्रग्स के साथ गिरफ्तार किया.

गिरफ्तार किया गया शख्स बिनु जॉन केरल का रहने वाला बताया जा रहा है. आरोप है कि जॉन ने ट्रॉली बैग में बने नकली कैविटी में ड्रग्स छुपा कर रखा था .DRI ने 16किलो हाई क्वॉलिटी का हेरोइन ड्रग्स जप्त किया है.पकड़े गए ड्रग्स की कीमत अंतराष्ट्र बजार में करीब 80 करोड़ से ज्यादा है.

DRI को जानकारी मिली थी उसी के आधार पर जैसे आरोपी एयरपोर्ट पहुंचा उस वक्त हिरासत में लिया गया,उसकी तलाशी ली गई और उसके सामान की जांच की गई लेकिन उस समय कुछ नही मिला,तभी उसकी ट्रॉली बैग की जांच की गई तो  उसके ट्रॉली बैग में बने नकली कैविटी में ड्रग्स बरामद मिला.

डीआरआई ने NDPS एक्ट के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया.

आरोपी ड्रग्स पेडलर जॉन ने DRI को बताया की एक विदेशी नागरिक ने उसे भारत में ले जाने के लिए एक हजार अमेरिकी डॉलर के कमीशन के रूप में दिया था.गिरफ्तार किये जाने का बाद आरोपी ने कई और लोगों के नामों का भी खुलासा किया है.

डीआरआई अब उन नामों की जांच कर रही है.डीआरआई ये भी अब पता लगा रही है की क्या जॉन पहले भी भारत में ड्रग्स की तस्करी में शामिल था.

Latest news

Related news