Saturday, February 24, 2024

शादी के बाद हनीमून पर निकले Arbaaz Khan, पैपराजी से चेहरा छिपाती नजर आई पत्नी शूरा

Mumbai: सलमान खान के छोटे भाई अरबाज खान शादी के बाद हनीमून पर निकले Arbaaz Khan की अचानक शादी करने को लेकर हर तरफ चर्चा हो रही है. इसी कपल की एयरपोर्ट लुक वाली तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हैं. 24 दिसंबर 2023 को आरबाज खान अपनी गर्लफ्रेंड और पेशे से मेकअप आर्टिस्ट शूरा खान से अचानक निकाह कर लिया. आरबाज की दूसरी शादी की खबर ने हर किसी को हैरान कर दिया था.

Arbaaz Khan की शादी में करीबी दोस्त हुए थे शामिल

Arbaaz Khan के निकाह में परिवार के सदस्यों के अलावा रवीना टंडन, फराह खान सहित अरबाज के करीबी दोस्त भी शामिल थे.

Arbaaz Khan

फोटोज में शूरा खान ग्रे कलर का को-अर्ड सेट पहने दिखाई दे रही हैं. को-अर्ड सेट के साथ शूरा ने ब्लैक कलर की कैप लगाई है और मिनिमल मेकअप के साथ अपना लुक पूरा किया है. शूरा के साथ Arbaaz Khan भी खूब स्टाइल दिखाते नजर आ रहे थे.

Arbaaz Khan

वेकेशन पर निकले अरबाज-शूरा को पैपराजी ने आज यानी 30 दिसंबर की सुबह एयरपोर्ट पर स्पॉट किया, तो शूरा अपनी कैप के पीछे चेहरा छिपाती नजर आईं. शूरा ने पहले पैपराजी के लिए पोज नहीं किया, फिर बाद में अरबाज के कहने पर शूरा ने पति संग पोज दिया.

बता दें कि अरबाज खान और शूरा खान अपने निकाह के बाद से ही खुद को पैपराजी से बिल्कुल दूर रख रहे हैं.

Arbaaz Khan

शूरा खुद को रखती है सोशल मीडिया से दूर

Arbaaz Khan की दूसरी पत्नी शूरा लाइमलाइट से खुद को रखती है और शादी से पहले सिंपल लाइफ जी रही थीं. वह सोशल मीडिया पर भी अपनी तस्वीरें शेयर नहीं करती थीं. ऐसे में उनका कैमरा से हिचकिचाना लाजिमी है.

Latest news

Related news