Saturday, April 13, 2024

Ameesha Patel ने शादी को लेकर किया बड़ा खुलासा, बताया की ‘मैं शादीशुदा हूं’

Ameesha Patel बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री है. उनकी सारी फिल्म दर्शकों के दिल पर एक छाप छोड़ जाती है और उनके फैंस फिल्म को बेहद प्यार भी देते हैं. ब्लॉकबस्टर फिल्म गदर 2 के साथ अमीषा पटेल ने काफी समय बाद बॉलीवुड में कमबैक किया था.

इस फिल्म ने दर्शकों के बीच तहलका मचा दिया था और ये साल 2023 की हिट फिल्मों में से एक थी. इस फिल्म को दर्शकों ने दिल खोलकर प्यार दिया था. अब इसी बीच अमीषा पटेल ने एक ऐसा खुलासा किया है जिसे सुनकर सभी दर्शक चौक गए और उनके इस खुलासे पर जमकर ट्रोल कर रहे है.

मैं शादीशुदा हूं‘, अमीषा पटेल का खुलासा

‘मैं शादीशुदा हूं’, अमीषा पटेल का खुलासा, बताया कौन है वो जिसके प्यार में डूबी हुई हैं. सच में अमीषा पटेल की शादी हो चुकी है? एक्ट्रेस ने इस बात का खुद खुलासा किया है. अमीषा ने हाल ही में दिए इंटरव्यू में बेहद ही चौंकाने वाली बात का खुलासा किया है. उन्होंने बताया कि वो किसके प्यार में कैद हैं. जिसे वो अपनी सपनों की दुनिया में शादी कर चुकी हैं. हालांकि ऐसा असल में नहीं है. अमीषा ने सच में किसी से शादी नहीं की है, वो तो अपने ख्यालों में किसी की हो चुकी हैं.

दर्शक कमेंट कर उनके इस कन्फेशन पर मजे ले रहे हैं

ख़बरों के मुताबिक अमीषा पटेल हॉलीवुड एक्टर टॉम क्रूज को बेहद ही पसंद करती हैं. वो उनपर जान छिड़कती है, अमीषा टॉम क्रूज को पसंद करने के साथ-साथ उनसे बहुत प्यार भी करती हैं. अमीषा ने आगे कहा कि अपने दिलों दिमाग में वो टॉम क्रूज से शादी कर चुकी हैं. वो पहले से शादीशुदा हैं. अमीषा की ये बात सुनकर यूजर्स हैरान हैं और उन्होंने जब से इस बात का खुलासा किया है. लोग जमकर उनकी खिचाई कर रहे हैं. फैंस कमेंट कर उनके इस कन्फेशन पर मजे ले रहा है.

ये भी पढ़ें: डिलीवरी के बाद मोनोकिनी में करवाया फोटोशूट, भड़के फैन्स, बोले- कहा- ‘छी…आज तुम दिल से उतर गई’

Ameesha Patel के खुलासे पर यूज़र्स के रिएक्शन

एक यूजर ने लिखा- मेरे दिल और दिमाग में मैंने एंजेलिना जोली से शादी की हुई है. वहीं दूसरे ने कहा- बच्चे भी कर लो. आपको बता दे कि अमीषा से पहले दीपिका पादुकोण ने भी एक इंटरव्यू में कन्फेस किया था कि वो अपने दिमाग में विन डीजल से शादी कर चुकी हैं. अमीषा के इस खुलासे के बाद से यूजर्स ये भी लिख रहे हैं कि यहां तो दीपिका को कॉपी करना बंद करो. कुछ ओरिजिनल करो.

Latest news

Related news