Saturday, July 20, 2024

Politics में उतरने के लिए तैयार आपके चहेते सितारे, क्या है उनकी राय

बॉलीवुड और Politics का एक गहरा नाता रहा है. अक्सर सफलता की ऊंचाइयों को छूने के बाद अभिनेता Politics मे अपना हाथ आजमाते हैं. कई बार ऐसी खबरें भी आती हैं जब कोई ऐक्टर चुनाव लड़ने जा रहा है. या फिर उसने किसी पार्टी का दामन थाम लिया है. ऐसे मे बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत kangana Ranaut भला कैसे पीछे रह सकती हैं.

क्या कहा kangana Ranaut ने Politics को लेकर?

हाल ही मे बॉलीवुड अभिनेत्री kangana Ranaut श्री कृष्ण के दर्शन करने द्वारका पहुंची. इसी दौरान उन्होंने 2024 लोक सभा चुनाव लड़ने को लेकर बड़ी बात कह दी. जब kangana Ranaut से मीडिया ने चुनाव लड़ने को लेकर सवाल किया तो एक्ट्रेस ने इसका खुलकर जवाब दिया. उन्होंने कहा कि श्री कृष्ण की कृपा रहेगी तो जरूर लड़ेंगे. साथ ही Kangana ने राम मंदिर को लेकर बीजेपी की खूब प्रशंसा की. लगता है क्वीन अब जल्द भाजपा का दामन थाम सकती हैं.

साउथ ऐक्टर VIJAY का कैसा हिंट

साउथ इंडस्ट्री के जाने माने अभिनेता VIJAY ने हाल ही में अपनी फिल्म LEO की सक्सेस पार्टी में अपने प्रशंसकों से बड़े सपने देखने के लिए कहा. साथ ही ऐक्टर ने तमिल कवि भरतियार की कविता की पंक्तियां भी गुनगुनाई. ऐक्टर ने साउथ के कुछ बड़े राजनेता बने अभिनेताओ का नाम भी लिया. Vijay आगे कहते हैं जनता महान है और उनका फैसला सर आंखों पर. इस से एक बात तो साफ है की विजय भी जल्द राजनीति मे उतर सकते हैं.

पहले से ही राजनीति में सक्रिय हैं ये सितारे

आपको बता दें कि पहले की बॉलीवुड और साउथ इंडस्ट्री के कई बड़े अभिनेता राजनीति में अपना हाथ आजमा चुके हैं. कुछ तो सांसद भी हैं. इनमे Sunny Deol, Dharmendra, Hema Malini, Jaya Bacchan, Manoj Tiwari, Ravi Kishan, Kamal Hassan, Prakash Raj, Raj Babbar, Deepika Chikhaliya, Kirron kher Urmila Matondkar, Shatrughan Sinha जैसे कई दिग्गज शामिल हैं. फिल्मी सितारों का पॉलिटिक्स में आना आजकल आम बात हो चुकी है.

Latest news

Related news