Monday, July 22, 2024

Bhojpuri Film Production No.6 : नारी शक्ति पर आधारित बेजोड़ फिल्म लेकर आ रहे हैं निर्माता पराग पाटिल

Bhojpuri Film Production No.6 :टेक्नीशियन फिल्म फैक्ट्री क्रियेशन के बैनर से निर्माता पराग पाटिल और आर.आर.प्रिंस आने वाले दिनों में नारी शक्ति पर आधारित बेजोड़ फिल्म प्रोडक्शन नंबर 6 (Production No.6) लेकर आ रहे हैं. इस फिल्म की कहानी मनोज नारायण ने लिखी है और निर्देशन भी उन्होंने ही किया गया है. इस फिल्म की शूटिंग इन दिनों नेपाल के खूबसूरत लोकेशन्स पर चल रही है. फिल्म का निर्माण भव्यता के साथ बड़े पैमाने पर किया जा रहा है. कहा जा रहा है कि यह फिल्म भोजपुरी में बनने वाली अब तक की सबसे बेजोड़ फिल्म होगी.

Bhojpuri cinema Production No.6
Bhojpuri cinema Production No.6

Bhojpuri Film Production No.6 फिल्म के जरिये नारी शक्ति को संदेश  

इस फिल्म को लेकर निर्माता पराग पाटिल ने बताया कि इस फिल्म के माध्यम से हम नारी शक्ति को एक प्रेरणादायक और अनूठे दृष्टिकोण से प्रस्तुत करने का इरादा रखते हैं और इसके लिए हम फिल्म को भव्यता से बना रहे हैं. उन्होंने कहा कि टेकनीशियन फिल्म फैक्ट्री अपनी फिल्मों में गुणवत्ता और मनोरंजन का ख़ास ख्याल रखती है, ताकि फिल्म जब परदे पर आये तो दर्शक खुद को फिल्म देखने के बाद रोमांचित महसूस करें. इसी उद्देश्य के साथ हम अपनी नई फिल्म भी बना रहे हैं, जो जल्द ही पूरी हो जाएगी और सिनेमाघरों में रिलीज होगी. तब तक भोजपुरी के दर्शकों को इस अद्भुत फिल्म के थोड़ा इंतज़ार करना होगा.

 फिल्म में दर्शकों को मिलेगा मनोरंजन के साथ प्राइड का डबल डोज

वहीं फिल्म के दूसरे निर्माता आर आर प्रिंस ने बताया कि प्रोडक्शन नंबर 6 को लेकर हम सभी उत्साहित हैं. उम्मीद है हम बेहतर फिल्म दर्शकों के सामने ले कर आयेंगे, इसके लिए प्री प्रोडक्शन के बाद अब शूटिंग के दौरान फिल्म की पूरी क्रू खूब मेहनत कर रही है. इस फिल्म के गीत संगीत भी मजेदार होने वाले हैं. उन्होंने ये भी कहा कि दर्शकों के लिए यह फिल्म मनोरंजन के साथ गर्व करने का भी विषय होगी. उन्होंने बताया कि इस फिल्म के पी आर ओ रंजन सिन्हा हैं. फिल्म में मुख्य भूमिका में रीना रानी, अवधेश मिश्रा, प्रीति सिंह, संजुक्ता रॉय, विमल पांडे, विनोद मिश्रा, चंदन बालेश्वर सिंह, निशा तिवारी, संजीव मिश्रा नज़र आयेंगे. फिल्म की बांकी जानकारी हम जल्द ही साझा करेंगे.

Latest news

Related news