Monday, July 22, 2024

Satpuli-Kotdwar Accident : महाराज ने वाहन दुर्घटनाओं पर जताया अफसोस

Satpuli-Kotdwar Accident  (पौड़ी) : गंगा दशहरे के अवसर पर गंगा स्नान हेतु हरिद्वार जा रहे यात्रियों के वाहन सूमो गाड़ी के सतपुली-कोटद्वार मार्ग पर रसाखिल बैंड के समीप खाई में गिरने और सतपुली-रैतपुर मार्ग पर सतपुली मल्ली क्षेत्र में एक अन्य कार आई 10 के दुर्घटनाग्रस्त होने के दौरान कार में सवार 04 लोगों में से एक व्यक्ति की मौके पर ही मृत्यु होने पर चौबट्टाखाल विधायक और प्रदेश के कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज ने अफसोस जताते हुए मृतक के प्रति संवेदना व्यक्त की है.

Satpuli-Kotdwar Accident : सतपाल महाराज ने जताई  मृतक रमेश के प्रति संवेदना 

अपने क्षेत्र में दो-दो सड़क दुघर्टनाओं की खबर मिलते ही चौबट्टाखाल विधायक और प्रदेश कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज ने दुर्घटना पर अफसोस जताते हुए मृतक के प्रति संवेदना व्यक्त करते हुए तुरंत मामले का संज्ञान लेते हुए जिलाधिकारी से बात कर पुलिस और एसडीआरएफ की टीमों को मौके पर भेजने के निर्देश दिए। जिसके बाद रेस्क्यू अभियान चलाकर सभी घायलों को बाहर निकालकर सतपुली स्थित एक निजी चिकित्सालय पहुंचाया गया जहां दुर्घटनाग्रस्त टाटा सूमो के 08 लोगो को प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया गया जबकि 2 घायलों को ऋषिकेश एम्स रेफर कर किय गया है। जबकि कार आई 10 के दुर्घटनाग्रस्त होने पर उसमें सवार 04 लोगों में से 03 का इलाज स्थानीय अस्पताल में चल रहा है।

महाराज ने कहा है कि राज्य सरकार और प्रशासन द्वारा घायलों की हरसंभव मदद की जाएगी। उन्होंने ग्राम काण्डा पट्टी असवालस्यू निवासी रमेश सिंह की कार दुर्घटना में मृत्यु होने पर गहरी संवेदना व्यक्त करते हुए सभी घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना की है।

Latest news

Related news