Monday, July 15, 2024

Nitish Kumar: अब RJD के MLA ने कसा तंज, फोटे शेयर कर कहा ये है बिहार की संस्कृति और संस्कार

बिहार : छठ पूजा पर्व बिहार समेत देश के कई हिस्सों में धूमधाम से मनाई गई. खुद सीएम नीतीश कुमार ने भी अपने घर में छठ पूजा की. लेकिन अब इसी पर्व के बहाने RJD के MLC डॉ. सुनील कुमार सिंह ने सीएम नीताश कुमार पर निशाना साधा है.

छठ की फोटो शेयर कर नीतीश कुमार पर कसा तंज

आरजेडी एमएलसी ने अपने फेसबुक अकाउंस से एक फोटो अपलोड की है. उस तस्वीर में डॉ. सुनील कुमार सिंह की पत्नी उनके पैर छूती नज़र आ रही है. डॉ. सुनील ने अपनी इस पोस्ट के पैप्शन में लिखा है “देखिए मित्रों बिहार की सभ्यता,संस्कृति और संस्कार जिसके लिए बिहार सदियों से जानी जाती है. वो संस्कार नहीं जो कुछ दिन पूर्व घटित घटना के फलस्वरूप पूरे बिहारियों को हंसी का पात्र बनाते हुए पूरे देश में शर्मसार कर दिया. ”

Nitish Kumar के सेक्स एजुकेशन पर सुनील सिंह का तंज

हलांकि अपनी इस पोस्ट में सुनील सिंह ने सीएम नीतीश कुमार का नाम नहीं लिया है. लेकिन जो उन्होंने लिखा है उससे साफ है कि उसना इसारा विधानसभा के शीतकालीन सत्र में जनसंख्या नियंत्रण और महिलाओं की शिक्षा को जोड़ के दिए बयान की ओर ही है.

नीतीश कुमार ने महिलाओं को लेकर की थी आपत्तिजनक बात

नीतीश कुमार अपने आपत्तिजनक बयान के कारण विपक्षियों के निशाने पर है और ये सिलसिला रुकता नज़र नहीं आ रहा. कुछ दिन पहले उन्होंने सेक्स एजुकेशन और जनसंख्या नियंत्रण को लेकर महिलाओं के लिए अश्लील बातें कही थी. बिहार विधानसभा में बोलते हुए सीएम नीतीश कुमार ने सेक्स एजुकेशन और जनसंख्या नियंत्रण पर बयान दिया था. उन्होंने कहा कि लड़की पढ़ी लिखी रहेगी तो जनसंख्या नियंत्रित रहेगी. इस बयान को लेकर देश में सियासत गरमा गई थी. हलांकि इसके अगले दिन सीएम नीतीश कुमार ने अपने बयान को लेकर माफी भी मांग ली थी.

ये भी पढें-Madhepura DM Car Accident: मधेपुरा के डीएम की कार ने 6 को कुचला, 3…

Latest news

Related news