Monday, July 22, 2024

Mumbai Hit & Run case: आरोपी मिहिर शाह के पिता राजेश शाह को शिवसेना ने उपनेता पद से हटाया, पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे आदित्य ठाकरे

Mumbai Hit & Run case: बुधवार को मुंबई बीएमडब्ल्यू हिट एंड रन मामले में बड़ी कार्रवाई करते हुए महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने राजेश शाह को शिवसेना के उपनेता पद से हटा दिया.
राजेश शाह आरोपी मिहिर शाह के पिता है. पुलिस ने उन्हें भी इस मामले में गिरफ्तार किया था. रविवार को मुंबई में हुए हिट-एंड-रन मामले में मिहिर शाह मुख्य आरोपी है. इस हादसे में 45 वर्षीय महिला कावेरी नखवा की मौत हो गई थी.

Mumbai Hit & Run case: एक्शन मोड में विपक्ष

वहीं इस मामले को लेकर विपक्ष शिवसेना शिंदे सरकार को घेरने की पूरी कोशिश कर रहा है. बुधवार को शिवसेना नेता आदित्य ठाकरे और कांग्रेस नेता असलम शेख मृतक महिला कावेरी नखवा के परिवार से मिलने उनके घर पहुंचे.

मंगलवार को गिरफ्तार हुआ था मिहिर शाह

मुंबई के BMW हिट-एंड-रन मामले के आरोपी मिहिर शाह को पुलिस ने मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया था. Mumbai Worli Hit & Run केस के दो दिनों बाद महाराष्ट्र के शाहपुर से मिहिर शाह को गिरफ्तार किया गया था. रविवार की सुबह मुंबई के वर्ली इलाके में एक BMW कार ने एक महिला को कुचल दिया था. इस केस में कथित तौर पर शिवसेना नेता के बेटे शाह का नाम बतौर आरोपी सामने आया था.
पुलिस ने इस मामले में उसके पिता राजेश शाह और परिवार के ड्राइवर राजेंद्र सिंह बिदावत के खिलाफ उसे भागने में मदद करने का मामला दर्ज किया है. मंगलवार को दादर मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट कोर्ट ने बिदावत को 11 जुलाई तक पुलिस हिरासत में भेज दिया है. यह उसकी दूसरी रिमांड है. हलांकि मिहिर शाह के पिता राजेश शाह को सोमवार को जमानत मिल गई थी.

ये भी पढ़ें-Supreme Court On Alimony: तलाकशुदा मुस्लिम महिला पति से गुजारा भत्ता मांग सकती है

Latest news

Related news