Saturday, July 20, 2024

जमुई: उपद्रवियों ने शिवलिंग किया खंडित, ग्रामीणों में भारी आक्रोश, CCTV खोलेगा राज़!

जमुई शहर के त्रिपुरारी घाट पर मौजूद भूतेश्वर नाथ शिव मंदिर में रविवार की देर रात असामाजिक तत्वों ने शिवलिंग को खंडित कर दिया है. घटना की जानकारी सोमवार की सुबह उस वक़्त हुई जब लोग पूजा करने मंदिर गए. शिवलिंग को खंडित देख श्रद्धालुओं का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया है. इस घटना को लेकर इलाके में भारी तनाव है.

दरअसल, सोमवार की सुबह इलाके के लोग भोलेनाथ का जलाभिषेक करने के लिए नगर थाना क्षेत्र के त्रिपुरारी नदी घाट पर बने भूतेश्वर नाथ शिव मंदिर पहुंचे तो शिवलिंग को खंडित देख हैरान रह गए. उसके बाद यह बात धीरे धीरे पूरे इलाके में आग की तरह फैल गई. मंदिर को देखने के लिए लोगों की भीड़ घटनास्थल पर उमड़ पड़ी और लोग तरह तरह की बातें करने लगे.

घटना की जानकारी मिलते ही जमुई डीएसपी टाउन थाने की पुलिस टीम के साथ पहुंचकर जांच पड़ताल की है. सदर एसडीपीओ सतीश सुमन ने बताया कि घटना को लेकर सीसीटीवी फुटेज खंगाला जा रहा है.

फिलहाल मंदिर में ताला बंद कर दियागया और भारी संख्या में पुलिस बल को तैनात किया गया है. सवाल ये है कि लाखों लोगों की आस्थाओं को खंडित करने वाले ये असामाजिक लोग हैं कौन क्या पुलिस इन्हे पकड़ पाती है या नहीं ?

Latest news

Related news