Saturday, July 20, 2024

पत्नी की हत्या कर भाग रहा था पति, गांव वालों ने की आरोपी को जिंदा जलाने की कोशिश!

समस्तीपुर: बिहार के समस्तीपुर से दिल को दहलाकर रख देने वाली खबर सामने आई है. जहां पति ने पहले अपनी पत्नी की चाकू मारकर हत्या कर दी. इस दौरान सास और बेटी को भी घायल कर दिया. वारदात को अंजाम देने के बाद जब वह भागने लगा तो गाँव वालों ने उसे पकड़ लिया. फिर जमकर पिटाई कर दी. इसके बाद उसे पोल से बांध दिया और उसे जिंदा जलाने की कोशिश करने लगे. इस हालाँकि इस दौरान पुलिस ने आरोपी को छुड़वाया.

आरोपी ने कहा कि उसका किसी से अफेयर चल रहा था. मैं परेशान हो चुका था. कोई रास्ता नहीं बचा था. चाकू खरीदकर लाया और मार दिया. घटना ताजपुर थाना क्षेत्र के निकसपुर गांव के गोढियारी टोल की है.

स्थानीय लोगों ने मामले की सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलने के बाद मौके पर पुलिस पहुंची और युवक मुकेश कुमार दास की जान बचाई. युवक के साथ-साथ उसकी सास संजू देवी और बेटी सोनाली कुमारी को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं, मृतक की पहचान कोमल देवी के रूप में की गई है.

मृतका कोमल की मां ने बताया कि उसकी बेटी की शादी 8 साल पहले हुई थी. शादी के कुछ महीने बाद से ही उसका पति उसे दहेज के लिए प्रताड़ित करने लगा था. इसे लेकर दहेज प्रताड़ना का मामला भी दर्ज कराया था. अब तक केस चल रहा है इस विवाद के कारण कोमल पिछले 8 महीने से मायके में ही रह रही थी.

सोमवार शाम करीब 4:30 बजे अचानक मुकेश कुमार ससुराल पहुंचा. घर में प्रवेश करते ही पत्नी कोमल पर चाकू से वार कर दिया. वहीँ मामले की जानकारी देते हुए सदर डीएसपी संजय पांडेय ने बताया ग्रामीणों ने आरोपी पति को पकड़कर उसे जिंदा जलाने की कोशिश की. हालांकि, पुलिस ने उसे बचा लिया है. फिलहाल शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. घटना में प्रयोग किया गया चाकू भी बरामद किया गया है. इस हादसे से पूरे गाँव में तनाव व्याप्त हो चूका है.

Latest news

Related news