Saturday, July 20, 2024

बक्सर: थाने में रखी शराब की पेटी मामले में थानाध्यक्ष समेत पांच पर एफआईआर, दो गिरफ्तार

बक्सर: सोमवार की रात पुलिस विभाग में तब हडकंप मच गया. जब ब्रह्मपुर थाना में शराब विक्री की सूचना मिली. सूचना मिलते ही बक्सर एसपी मनीष कुमार व डुमरांव एसडीपीओ अफाक अंसारी मौके पर पहुंचे और मामले की जांच की तो पाया कि मालखाना से बाहर एक कमरे में कुछ शराब की पेटी रखी गई है. जिसके बाद अधिकारियों ने जांच शुरू की जिसमें मामला शराब विक्री का तो सिद्ध नही हुआ लेकिन गलत इस्तेमाल की जानकारी मिली.

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक मालखाने के बाहर एक कमरे में शराब की पेटी रखने का वीडियो वरीय पुलिस पदाधिकारी को मिली थी. जिसके बाद विभाग में हडकंप मच गया. बक्सर एसपी मनीष कुमार ने बताया कि पिछले सप्ताह जो शराब की कंटेनर पकड़ी गई थी. उसी में से कुछ पेटी मालखाना के बाहर एक कमरे में रखा गया था. जिसका चौकिदारों द्वारा मिसयूज किया जा रहा था. जिसकी वीडियों सामने आई थी.

मामले की जांच के बाद थानाध्यक्ष बैजनाथ चौधरी समेत पांच थाने में तैनात लोगों पर शराब अधिनियम के तहत एफआईआर कराया गया है. वहीं डियूटी पर तैनात पुलिस पदाधिकारी कन्हैया कुवंर व एक पीटीसी जवान को गिरफ्तार कर लिया गया है.

मामले की जांच की जा रही है. वहीं थाने में कुछ पदाधिकारी व जवानों को सस्पेंड किया जाएगा. कुछ लोगों का तबादला किया जाएगा. जिसके लिए तैयारी चल रही है। इस कार्रवाई के बाद विभाग में हडकंप मच गया है. एसपी मनीष कुमार ने बताया कि कानून को हाथ में लेने वाले चाहे पुलिस हो या अपराधी छोडे नही जाएगें.

तो देखा आपने जिस पुलिस पर सूब में शराब बंदी कानून का सख्ताई पालन करना ज़िम्मेदारी थी. वही पुलिस वाले इसका मिसयूज करते नज़र आये.

Latest news

Related news