Monday, July 22, 2024

BigBoss Deepak Chaurasia : दीपक चौरसिया बने लवकेश के सारथी

BigBoss Deepak Chaurasia : बिग बॉस के इस सीजन में बाहरवाले को लेकर बवाल मचा हुआ है. अभी हाल में लवकेश कटारिया बाहरवाला थे लेकिन उन्हीं के दोस्त विशाल ने इस बात का खुलासा कर दिया और बिग बॉस ने बाहरवाले का राज़ खुलने की सज़ा के तौर पर घर से बेघर करने का फ़ैसला घरवालों पर छोड़ दिया.ऐसे में ज़्यादातर घरवालो ने लवकेश को एलिमिनेट करने के लिए वोट किया. पर इस मुश्किल घड़ी में दीपक चौरसिया लवकेश के सारथी बनकर सामने आये और उन्हें बचाने के लिए सारे प्रयास किए.

BigBoss ने Deepak Chaurasia को लवकेश के बचाने के लिए दिया चक्की चलाने का टास्क

दीपक चौरसिया की बात सुनकर बिग बॉस ने लवकेश को बचाने के लिए चक्की चलाने का टास्क दिया. अब दीपक चौरसिया अपनी हेल्थ कंडीशन के चलते चक्की तो नहीं चला सकते थे लेकिन विशाल, शिवानी और सना को चक्की चलाने को लेकर पूरा गाइडेंस दिया ताकि वो बिना थके हुए ज्यादा देर तक चक्की चला सके और लवकेश को बचा सके.

इतना ही नहीं उन्होंने लवकेश को भी अपने साथियों की मदद करने के लिए प्रोत्साहित किया. दीपक चौरसिया ने अपने इस कदम से एक बार फिर साबित कर दिया कि वो हर हालत में सच के साथ डटकर खड़े है . उनकी यही ख़ासियत उन्हें घरवालों में तो सबसे अलग बनाती ही है और साथ ही बहार मौजूद जनता भी उनके इस रूप को देखकर उन्हें काफ़ी पसंद कर रही है तभी तो नॉमिनेट होने बावजूद जनता अपने वोटो से दीपक चौरसिया पर भरपूर प्यार लूटा रही है.

Latest news

Related news