Friday, June 21, 2024

CM Yogi in Gorakhpur : सीएम योगी ने एक दिन में किये 5 चुनावी सभा, 7वें चरण के मतदान के लिए ताबड़तोड़ चुनाव प्रचार जारी

CM Yogi in Gorakhpur: शुक्रवार को गोरखपुर मंडल में एक के बाद एक पांच चुनावी जनसभाओं को संबोधित करने के बाद मुख्यमंत्री एवं गोरक्षपीठाधीश्वर योगी आदित्यनाथ शाम को गोरखनाथ मंदिर पहुंचे. मंदिर परिसर स्थित अपने आवास में रात्रि प्रवास करने के बाद शनिवार सुबह उनकी दिनचर्या परंपरागत रही. महायोगी गुरु गोरखनाथ का दर्शन पूजन करने के बाद उन्होंने अपने ब्रह्मलीन गुरुदेव महंत अवेद्यनाथ की समाधि पर जाकर मत्था टेका और उनका आशीर्वाद लिया. तत्पश्चात हर बार की तरह वह मंदिर परिसर के भ्रमण पर निकले. भ्रमण करते हुए वह गोशाला में पहुंचे. यहां गोवंश को उनके नाम से आवाज देकर अपने पास बुलाया. उन्हें रोटी-गुड खिलाकर उनकी सेवा की.  उन्होंने गोशाला के स्वयंसेवकों को भीषण गर्मी में गोवंश की देखभाल के लिए उठाए जाने वाले जरूरी कदमों को लेकर निर्देशित किया. गोसेवा के दौरान कई गोवंश से वह कुछ देर खेलते भी रहे.

CM YOGI ADITYANATH
CM YOGI ADITYANATH

CM Yogi in Gorakhpur गोरखनाथ मंदिर में सीएम योगी का बच्चों से की मुलाकात 

परिसर भ्रमण के दौरान मुख्यमंत्री को देखकर मंदिर में दर्शन पुजन करने बड़ी संख्या में आए श्रद्धालु उत्साहित होकर जय श्रीराम का उद्घोष करने लगे. सीएम ने हाथ उठाकर सबका अभिवादन स्वीकार किया और कुशलक्षेम पूछा. कई श्रद्धालुओं के साथ उनके बच्चे भी गुरु गोरखनाथ का दर्शन करने आए थे.

CM YOGI IN GORAKHNATH TEMPLE
CM YOGI IN GORAKHNATH TEMPLE

सीएम योगी ने बच्चों को अपने पास बुला लिया, सबके माथे पर हाथ फेरकर प्यार-दुलार और आशीर्वाद देने लगे. उन्होंने बच्चों से काफी आत्मीयता से बात की, हंसी ठिठोली भी की। फिर सभी को चॉकलेट गिफ्ट किया.

Latest news

Related news