Monday, July 22, 2024

CM Nitish Kumar : पटना में प्रोजेक्ट इंजीनियर के पैर छूते नजर आये नीतीश कुमार, इंजीनियर बोले -सर ऐसा मत कीजिये…Video

CM Nitish Kumar, पटना : बिहार में एक के बाद एक पुलों के ध्वस्त होने से हो रही किरकिरी का असर सीएम नीतीश कुमार पर ऐसा हो रहा है कि वो अब प्रोजेक्ट इंजीनियरों के आगे हाथ जोड़ते नजर आ रहे हैं.  दरअसल सीएम नीतीश कुमार  आज पटना में जे पी गंगा पथ के गायघाट से कंचन घाट तक बनी हाइवे के एक हिस्से  के उद्घाटन के लिए पहुंचे थे. सीएम के साथ दोनों डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी और विजय सिन्हा भी मौजूद थे.सीएम नीतीश कुमार अपने सहयोगी मंत्रियों के साथ नदी पर बन रहे पुल और सड़कों की बात कर रहे थे इस बीच पुल निर्माण एजेंसी के प्रोजेक्ट मैनेजर सामने आ गये.. नीतीश कुमार अपने रौ में बहते हुए आगे बढ़े और कहने लगे कि हम तो इनके पैर छूने के लिए भी तैयार हैं..और ऐसा बोलते बोलते सीएम हाथ जोड़ कर आगे बढने भी लगे, मरता क्या न करता…प्रोजेक्ट इंजिनीयर ने भी हाथ जोड़ दिया और पीछे हटते हुए कह – नहीं-नहीं सर ऐसा मत करिए.
अब ये वीडियो वायरल हो रहा है….

जे पी गंगा पथ के गायघाट से कंचन घाट तक 12.1 किलोमीटर सड़क का उद्घाटन 

बिहार में राजधानी पटना में  गायघाट से कंचन घाट कर मरीन ड्राइव का विस्तार हो रहा है . सीएम नीतीश कुमार ने आज इस सड़के तीसरे फेज का उदघाटन किया. गंगा के किनारे किनारे बन रहे इस पथ पर अब तक 12.5 किलोमीटर की सड़क पर आवागमन हो रहा था, आज  फिर से यहां 12.1 किलोमीटर सड़क का विस्तार हुआ है. इसके साथ ही अब दीघा से कंचन घाट तक 17 किलोमीटर का हाइवे बन कर तक तैयार हो गया है. अब इस रास्ते से लोगों के लिए सोनपुर से हाजीपुर होते हुए पटना आना जाना आसान हो जायेगा.

आज के उद्घाटन कार्यक्रम में सीएम नीतीश कुमार के साथ बीजेपी नेता नंद किशोर यादव, पूर्व केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद भी मौजूद थे.

ये भी पढ़े :- Unnao accident : बिहार से दिल्ली जा रही बस लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर दूध के टैंकर से टकराई, 18 लोगों की मौत, 19 घायल

Latest news

Related news