Saturday, July 20, 2024

Arvind Kejriwal: दिल्ली के सीएम के घर के ‘नवीनीकरण’ मामले में सीबीआई ने जांच शुरू की

बुधवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री के नए आवास के निर्माण और ‘नवीनीकरण’ में कथित अनियमितताओं की जांच के लिए सीबीआई ने प्रारंभिक जांच शुरु की है.

अभी कोई आपराधिक मामला नहीं है सिर्फ जांच होगी-सीबीआई

अधिकारियों ने कहा, “प्रारंभिक जांच कोई आपराधिक मामला नहीं है बल्कि आपराधिक जांच की शुरुआत है. अगर जांच के दौरान सीबीआई को सबूत मिलते हैं तो वह एक नियमित मामला या आपराधिक मामला दर्ज करेगी.”

सीबीआई अधिकारियों ने दिल्ली पीडब्ल्यूडी से सीएम आवास के नवीनीकरण से संबंधित सभी दस्तावेज जमा करने को कहा. जांच एजेंसी ने अधिकारियों को 3 अक्टूबर तक सभी फाइलें जमा करने का निर्देश दिया.

कुछ नहीं मिलेगा, अरविंद केजरीवाल जनता का काम करते रहेंगे-आप

वहीं समाचार एजेंसी एएनआई को दिए आम आदमी पार्टी के एक बयान में कहा गया है कि, दिल्ली के मुख्यमंत्री आवास के निर्माण और ‘नवीनीकरण’ में कथित अनियमितताओं के संबंध में सीबीआई द्वारा दर्ज की गई प्रारंभिक जांच पर आम आदमी पार्टी ने कहा, “भाजपा ने आम आदमी पार्टी को खत्म करने के लिए अपनी पूरी ताकत लगा दी है. अब दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की घेराबंदी के लिए सभी जांच एजेंसियों को लगा दिया गया है, लेकिन दिल्ली की 2 करोड़ जनता का आशीर्वाद अरविंद केजरीवाल के साथ है… इस जांच से कुछ नहीं निकलेगा. बीजेपी चाहे जितनी भी जांच कराए, अरविंद केजरीवाल आम आदमी के हितों के लिए लड़ते रहेंगे….”

ये भी पढ़ें- BJP Election Politics : एमपी छत्तीसगढ़ राजस्थान में बीजेपी का नहीं होगा कोई सीएम फेस,मोदी फैक्टर पर लड़ैंगे चुनाव !

Latest news

Related news