Monday, July 22, 2024

Bhojpuri Film Jaya के रिलीज का इंजतार खत्म, देशभर में रिलीज के लिए फिल्म तैयार

Bhojpuri Film Jaya :  वर्ल्ड वाइड चैनल और जितेंद्र गुलाटी प्रस्तुत निर्माता रत्नाकर कुमार की बहुचर्चित फिल्म “जया” जल्द ही पैन इंडिया रिलीज की जाएगी. इस फिल्म में माही श्रीवास्तव और दया शंकर पांडेय जैसे अनुभवी और प्रतिभाशाली कलाकार अपने अभिनय का जादू बिखेरते नजर आ रहे हैं.

Bhojpuri Film Jaya
Bhojpuri Film Jaya

Bhojpuri Film Jaya में माही श्रीवास्तव का शानदार काम 

‘जया’ की कहानी और निर्देशन दोनों ही बेहद प्रभावशाली और दर्शकों को बांधने वाले हैं. फिल्म की कहानी में माही श्रीवास्तव और दया शंकर पांडेय का अभिनय देखने लायक होगा. माही श्रीवास्तव ने अपने किरदार में जान डाल दी है और दया शंकर पांडेय ने भी अपनी अभिनय प्रतिभा का पूरा प्रदर्शन किया है.

भोजपुरी फिल्म जया
भोजपुरी फिल्म जया

Bhojpuri Film Jaya का ट्रेलर आउट

फिल्म ‘जया’ अब रिलीज को तैयार है जबकि इसका ट्रेलर पहले ही आउट हो चुका है, जिसे लाखों लोगों ने देखा है. अब फिल्म रिलीज होने वाली है . इसकी जानकारी देते हुए निर्माता रत्नाकर कुमार ने कहा कि जया बहुत जल्द दर्शकों के सामने के समक्ष आएगा. फिल्म में रत्नाकर कुमार ने अपनी उत्पादन क्षमता का पूरा उपयोग किया है और यह फिल्म भोजपुरी सिनेमा की उत्कृष्ट कृतियों में शामिल होने की पूरी क्षमता रखती है. ‘जया’ की रिलीज़ को लेकर दर्शकों में काफी उत्साह है और यह फिल्म भोजपुरी सिनेमा में एक नया मील का पत्थर साबित हो सकती है.

बात फिल्म की कहानी की करें तो आज भी शमसान में महिलाओं का जाना हमारे समाज में वर्जित है. इस वर्जना को हमने फिल्म के माध्यम से सवाल के जरिये दिखाया है. साथ ही जातिगत विभेद का दंश और एक बिन ब्याही मां का तृस्कार जैसी चीजें इस फिल्म में समाहित हैं.

Mahi Shrivastava Bhojpuri film jaya

आपको बता दें कि फिल्म ‘जया’ के सह निर्माता निवेदिता कुमार है, जबकि फिल्म का निर्देशन धीरू यादव ने किया है. इस फिल्म की कहानी और डायलॉग धर्मेंद्र सिंह ने लिखी है. फिल्म के पी आर ओ रंजन सिन्हा हैं. संगीतकार साहिल खान और धीरू यादव जबकि गीतकार शकील आज़मी हैं. डी ओ पी समीर सैयद है. फिल्म में माही श्रीवास्तव और दयाशंकर पांडे के साथ सुकेश आनंद, मनु कृष्णा, महेश आचार्य, धर्मेंद्र सिंह, राव रणविजय, ओम कश्यप, रंभा सहनी, सोनाली मिश्रा, जुबेर शाह, योगेश पांडे, सोनू कुमार, निरंजन चौबे, अनामिका राय, नीरज कुमार सिंह, अनीता तिवारी, रामविलास सिंह, सरिता सिंह, उत्पल सिंह और अभिषेक सिंह मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. फिल्म के कोरियोग्राफर महेश आचार्य है और एडिटर सनी सिन्हा हैं.

Mahi Shrivastava In Film Jaya
Mahi Shrivastava In Film Jaya

यदि आप भोजपुरी सिनेमा के शौकीन हैं, तो ‘जया’ को देखने का मौका बिलकुल न चूकें. माही श्रीवास्तव और दया शंकर पांडेय की अदाकारी और रत्नाकर कुमार की प्रोडक्शन के साथ यह फिल्म निश्चित रूप से एक यादगार अनुभव साबित होगी.

Latest news

Related news