Monday, July 22, 2024

ऑटोरिक्शा से खाना खाने जा रहे अरविंद केजरीवाल को गुजरात पुलिस ने रोका

गुजरात में चुनावी तारीखों का ऐलान भले ही ना हुआ हो लेकिन राजनीतिक पारा गरम है.पॉलिटिकल पार्टियां पूरे दम खम से सड़कों पर उतर चुके हैं.प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लगातार गुजरात के दौरे जा रहे हैं. वहीं आम आदमी पार्टी ने भी अपनी पूरी ताकत झोंक रखी है. सोमवार को अहदाबाद की सड़क पर एक अलग ही नजारा दिखाई दिया. दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल एक ऑटोरिक्शा में गुजरात पुलिस के जवानों के साथ झड़प करते नजर आये.

दिल्ली की ही तरह गुजरात में आम आदमी पार्टी ने ऑटोवालों के जरिये जनता के बीच पहुंचने का रास्ता तलाशा है.सोमवार देर शाम दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल अहमदाबाद पहुंचे और एक ऑटोरिक्शा में सवार होकर ऑटो रिक्शावाले के घर खाना खाने जा रहे थे तभी रास्ते में गुजरात पुलिस ने विलन बन कर उन्हें रोक लिया. हंगामा तो तब हुआ जब पुलिसवालों ने स्टेट प्रोटोकॉल के तहत सुरक्षा के नाम पर उन्हें ऑटो रिक्शा से उतरने नहीं दिया. अरविंद केजरीवाल ऑटो के अंदर से पुलिसकर्मियों से लगभग झगड़ते नजर आये. सीएम केजरीवाल गुजरात पुलिस के अफसरों से कहते नजर आये कि मुझे आपकी सुरक्षा नहीं चाहिये और सुरक्षा के नाम पर मुझे इस तरह से रोक कर नहीं रख सकते. आपने मुझे ऑटो से उतरने नहीं दिया है, वहीं पुलिस वाले ये कहते सुने गये कि उन्हें राज्य सरकार की तऱफ से सुरक्षा देने के लिए कहा गया है.

एक मिनट 56 सेकेंड के इस वीडियो में आप ये पूरी बातचीत सुन सकते हैं

 

अरविंद केजरीवाल लगातार ये बताते रहे कि वो जनता के सेवक है और जनता के बीच जाकर ही रहेंगे. थोड़ी देर बाद पुलिसकर्मियों ने उन्हें जाने दिया और दिल्ली सीएम ऑटोचालक विक्रम भाई दंताणी के घर खाना खाते नजर आये.आप संयोजक अरविंद केजरीवाल ने खुद अपने ट्वीटर हेडल से से जानकारी दी .

अरविंद केजरीवाल दो दिन के गुजरात दौरे पर हैं .आज अरविंद केजरीलाल व्यापारी, ऑटो ड्राइवर्स और सफाई कर्माचरियों से मुलाकात करेंगे.

Latest news

Related news