Monday, July 22, 2024

Anant Radhika Wedding: उद्धव ठाकरे और ममता बनर्जी के बाद जानिए गांधी परिवार से कौन देगा अनंत को आशीर्वाद

उद्योगपति मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी की शादी अब इंडिया गठबंधन के नेताओं के शामिल होने के चलते चर्चा में आ गई है. अनंत और राधिका Anant Radhika Wedding की हल्दी सेरेमनी में शिवसेना उद्धव ठाकरे के प्रमुख उद्धव ठाकरे और बेटे आदित्य ठाकरे के शामिल होने पर अभी सोशल मीडिया में सवाल उठ ही रहे थे की गुरुवार को बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी मुंबई पहुंच गई.

Anant Radhika Wedding में शामिल होगी सीएम ममता

शादी में शामिल होने को लेकर कोलकाता एयरपोर्ट पर ममता ने कहा, “मैं भले ही (अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में शामिल होने) नहीं गई हूं, लेकिन नीता जी से लेकर मुकेश जी तक परिवार के सभी सदस्य मुझसे बार-बार शादी में शामिल होने का अनुरोध कर रहे हैं, इसलिए मैं जा रही हूं. मैं वहां (एनसीपी अध्यक्ष) शरद (पवार) जी और (शिवसेना (यूबीटी)) उद्धव ठाकरे से भी मिलूंगी.”

गांधी परिवार से कौन होगा अनंत की शादी में शामिल

उद्धव और ममता के शादी में शामिल होने के बाद अब सवाल ये उठता है कि क्या गांधी परिवार से भी कोई अनंत की शादी में शामिल होगा. 4 जुलाई को उद्योगपति मुकेश अंबानी खुद दिल्ली कांग्रेस नेता सोनिया गांधी से मिलने पहुंचे थे. सोनिया गांधी के आवास दस जनपथ हुई मुलाकात में मुकेश अंबानी ने उन्हें और उनके परिवार को अनंत और राधिका की शादी में शामिल होने का निमंत्रण भी दिया था. आपको बता दें, मुकेश अंबानी बेटे की शादी के लिए खास मेहमानों को खुद आमंत्रित बांटने पहुंचे थे उन्होंने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे को भी घर जाकर न्यौता दिया था.

वैसे जानकारी के मुताबिक गांधी परिवार को मिले खास न्यौते के बावजूद अनंत की शादी में परिवार से कोई शामिल नहीं होगा. ऐसा कहा जा रहा है कि सोनिया गांधी अनंत और राधिका को शादी पर बधाई संदेश भेजकर ही काम चला लेगी.

आपको बता दें, दो ग्रैंड प्री वेडिंग फंक्शन के बाद 12 जुलाई को आखिर मुंबई में राधिका और अनंत की शादी वर्ल्ड जियो सेंटर में होगी. इसके बाद 13 जुलाई को अंबानी नव दंपति के लिए शुभ आशीर्वाद समारोह रखेंगे और फाइनली 14 जुलाई को ग्रैंड रिसेप्शन होगा.

ये भी पढ़े-Rahul Gandhi Manipur video: सोशल मीडिया पर पोस्ट किया मणिपुर यात्रा पर बना 5 मिनट का वीडियो, पीएम नरेंद्र मोदी को दिया ये संदेश

Latest news

Related news