Monday, July 22, 2024

Akshra Singh’s Laikin’s Ke Tever : अक्षरा सिंह ने दिखाया “लइकिन के तेवर”, तो गाना हो गया वायरल

Akshra Singh’s Laikin’s Ke Tever :  भोजपुरी सुपरस्टार अक्षरा सिंह का नया गाना “लइकिन के तेवर” रिलीज के साथ वायरल हो गया है. इस गाने में  अक्षरा सिंह ( Akshra Singh) का स्वैग जमकर दर्शकों पर देखने को मिल रहा है. अक्षरा ने इस गाने के जरिए लड़कियों में आत्मविश्वास भरने के भी कोशिश की है और उन्हें उनकी शक्तियों से अवगत कराया है. अक्षरा का यह गाना उनके फैंस के साथ-साथ अन्य भोजपुरी दर्शकों को भी बेहद पसंद आ रहा है.

Akshra Singh’s Laikin’s Ke Tever : लड़कियों के सशक्तिकरण के लिए समर्पित 

वहीं अक्षरा सिंह ने इस गाने को लेकर बताया कि यह गाना आज के दौर में लड़कियों के साथ बेहद प्रासंगिक है. यह गाना महिला सशक्तिकरण को भी समर्पित है. मेरे इस गाने के लिरिक्स बेहद खूबसूरत है और यह लोगों के मन मस्तिष्क में अपना जगह बनाने में कामयाब होंगे. अक्षरा सिंह ने कहा कि गाने को रिलीज के बाद जिस तरह से दर्शकों का प्यार और आशीर्वाद मिल रहा है. उससे मैं खुश हूं और मैं उन लोगों से भी आग्रह करूंगी, जिन्होंने अभी तक मेरा यह गाना नहीं सुना है जरूर इस गाने को एंजॉय करें और जमकर रील बनाएं.

बता दें कि अक्षरा सिंह की शख्सियत ऐसी सेलिब्रिटी में शुमार होती है जो अपने दम पर गाने और फिल्म को हिट करने का क्षमता रखती हैं . तभी उनके हर प्रोजेक्ट के लिए उनके फैंस और भोजपुरी के दर्शक बेसब्री से इंतजार करते हैं. ऐसे में जब अक्षरा सिंह का यह गाना रिलीज हुआ है तब इसे लोग खूब प्यार भी दे रहे हैं. गाना “लइकिन के तेवर” को अक्षरा सिंह ने अपने सुरीले स्वर और दमदार अंदाज में प्रस्तुत किया है इस गाने का लिरिक्स यादव राज ने बनाया है. म्यूजिक डायरेक्टर रोशन सिंह है. अक्षरा के साथ इस गाने में खालिद पठान नजर आ रहे हैं. डायरेक्टर महेश बेंकट हैं. पी आर ओ रंजन सिन्हा हैं . डी ओ पी रियाज अली है.

Latest news

Related news