Saturday, February 24, 2024

भांजी की Marriage में मामा ने ऐसी मिसाल पेश की जिसे देख लोग दंग रह गए ,वीडियो हुआ वायरल

हरियाणा :  रेवाड़ी में रहने वाले एक युवक ने अपनी विधवा बहन के घर नोटों का ढेर लगा दिया जिसे देख कर वहा के सभी लोग हैरान रह गए. बताया जा रहा है की अपनी भांजी की शादी Marriage में हिंदू रीति रिवाज के तहत भरे जाने वाले भात में ऐसी मिसाल पेश की. जिसकी चर्चा देशभर में हो रही है. विधवा बहन के घर भाई ने नोटों की गड्डियों का ढेर लगा दिया. इतना ही नहीं उसने अपनी भांजी के भात में कई महंगे गहने भी दिए, जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Hariyana
                                                                  Hariyana

Marriage में मामा ने भात में दिए इतने कैश

दरअसल , गांव आसलवास निवासी सतबीर की इकलौती बहन की शादी सिंदरपुर में हुई थी. जिसके पति की काफी समय पहले मृत्यु हो गई थी और उसकी एक ही भांजी है, जिसकी शादी से पहले भात की रस्म निभाने के लिए सतबीर अपने गांव के लोगों के साथ बहन के घर पहुंचा. शाम को जब भात देने की रस्में निभानी शुरू की तो वहां मौजूद सभी लोग देखते रह गए. 500-500 के नोट की गडि्डयों से सतबीर ने अपनी बहन के घर ढेर लगा दिया. पूरे एक करोड़, 1 लाख, 11 हजार 101 के रुपए भात में कैश दिए गए. इतना ही नहीं, करोड़ों रुपए के गहने और अन्य सामान भी सतबीर ने अपनी बहन और भांजी के लिए दिए. इसकी वीडियो अब चर्चा में है.

सतबीर गांव में अपने परिवार के साथ रहते है और उनका खुद का क्रेन का कारोबार है . सतबीर शुरुआत से ही अपनी बहन की मदद के लिए हाथ बढ़ाते आ रहे हैं. ऐसे में जब बहन की बेटी की शादी आई तो उन्होंने भात के रूप में ऐसी मिसाल पेश की जिसकी चर्चा अब देशभर में हो रही है.

Latest news

Related news